टोंक रोड़ अग्रवाल समाज सेवा समिति ने लगाया कोविड वेक्सीनेशन कैंप, 500 बच्चों और बडो ने लगवाई बूस्टर डोज

0
81

जयपुर। अग्रवाल समाज सेवा समिति टोंक रोड जयपुर द्वारा विशाल निशुल्क कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन अग्रसेन भवन, बैंक कॉलोनी महेश नगर में आयोजित किया गया। इस दौरान 500 से अधिक बच्चों और बड़े-बुजुर्गों को वेक्सीनेशन की बूस्टर डोज लगवाई गई। समिति अध्यक्ष रामदयाल गुप्ता ने बताया कि कैम्प में शामिल सभी नागरिकों 12-15, 15-18, 18 वर्ष से ऊपर के सभी आयु वर्गों के पहली, दूसरी और बूस्टर डोज निशुल्क लगवाई गई।

प्रचार मंत्री अरविंद अग्रवाल ने बताया कि कोविड का बढ़ता प्रकोप चिंता का सबब बनकर रह गया है। इसके लिए सभी नागरिकों को स्वयं के स्तर पर सुरक्षा और सतर्कता बरतने की सख्त आवश्यकता है। शनिवार को महेश नगर स्थित अग्रसेन भवन पर 500 से अधिक बच्चों और बड़े-बुजुर्गों ने वेक्सीनेशन केम्प का लाभ उठाया और टीकाकरण करवाया।

इस दौरान बच्चों को पहली और दूसरी डोज भी लगवाई गई और बडे-बुजुर्गों को बूस्टर डोज लगवाई। यह केम्प केवल अग्रवाल समाज के लिए ही बल्कि सर्व समाज के नागरिकों के लिए लगाया गया था। जिसमे सभी ने बढ़-चढ़कर कैम्प का लाभ उठाया।

कैम्प को सफल बनाने के लिए अग्रवाल समाज सेवा समिति के महामंत्री नीरज अग्रवाल, उपाध्यक्ष ओम प्रकाश गुप्ता, मुकेश गुप्ता, महेश चंद गुप्ता, राजकुमार बंसल, विनय गुप्ता, अरविंद गुप्ता, सुनील बंसल, प्रमोद आर्य, सुरेश गर्ग, संजय कांडा सहित अभिषेक जैन बिट्टू, ओमप्रकाश यादव ने भी अपनी सेवाएं प्रदान की और लोगों को बूस्टर डोज लगवाई।

अरविंद अग्रवाल
प्रचार मंत्री – श्री अग्रवाल समाज सेवा समिति, टोंक रोड़
प्रदेश अध्यक्ष – संयुक्त अभिभावक संघ, राजस्थान
मो – 8058440000

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here