राष्ट्र भक्त दल से सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से डॉ विष्णु गुप्ता ने भरा नामांकन, उमड़ी समर्थकों को भीड़

0
25

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव में नामांकन का दौर अंतिम चरण में चल रहा है इस दौरान राजधानी जयपुर शहर के सांगानेर विधानसभा क्षेत्र डॉ विष्णु गुप्ता ने नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन पत्र दाखिल कर अपनी उम्मीदवारी पेश की। इससे पूर्व डॉ विष्णु गुप्ता ने प्रताप नगर स्थित उर्मिल हॉस्पिटल से भव्य शक्ति का प्रदर्शन कर रैली निकाली और समर्थकों की भीड़ जुटाकर बताया की वह क्यों अपनी दावेदारी जता रहे है।

सोमवार को नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन नामांकन दाखिल करने से पूर्व डॉ विष्णु गुप्ता करीबन 7 किमी की लंबी रैली निकाली जिसमें एक हजार से अधिक समर्थक शामिल हुए। इस दौरान जगह – जगह समर्थकों ने  तिलक लगा और माला पहनाकर कर स्वागत किया। इस दौरान प्रताप नगर अग्रवाल समाज समिति महामंत्री सहित टोंक रोड अग्रवाल समाज समिति प्रचार मंत्री अरविंद अग्रवाल, अखिल भारतीय दिगंबर जैन युवा एकता संघ अध्यक्ष अभिषेक जैन बिट्टू, डॉ संजीव अग्रवाल, बाबूलाल जैन, सरिता ओसवाल, राखी जैन, राष्ट्र भक्त दल के अनीश वशिष्ठ सहित हजारों की संख्या में समर्थक डॉ विष्णु गुप्ता को समर्थन देने के लिए रैली में शामिल हुए।

टोंक रोड अग्रवाल समाज समिति प्रचार मंत्री अरविंद अग्रवाल ने कहा की भाजपा और कांग्रेस दोनों प्रमुख दलों से अग्रवाल समाज सहित वैश्य समुदाय ने जयपुर शहर से 3-3 सीटों पर टिकट की मांग रखी थी, किंतु भाजपा ने दो, कांग्रेस ने 1 प्रत्याशी को टिकट दिया। जिससे केवल अग्रवाल समाज ही नही संपूर्ण वैश्य समुदाय नाराज है और सभी ने मिलकर निर्णय लिया है की वैश्य समुदाय का कोई भी प्रत्याशी जिस किसी भी सीट से चुनाव लड़ेगा पूरा वैश्य समाज उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहेगा।

अखिल भारतीय दिगंबर जैन युवा एकता संघ अध्यक्ष अभिषेक जैन बिट्टू ने बताया की भाजपा से दो, कांग्रेस से 1 और आम आदमी पार्टी से दो वैश्य उम्मीदवारों को टिकट मिला है, सांगानेर से किसी भी दल ने वैश्य को अपना उम्मीदवार नही बनाया है, सांगानेर में वैश्य समुदाय के डेढ़ लाख मतदाता है जिसमें जैन, अग्रवाल, खंडेलवाल, माहेश्वरी, विजयवर्गीय, जायसवाल इत्यादि शामिल है सांगानेर वैश्य समुदाय का प्रमुख गढ़ है उसके बावजूद भाजपा, कांग्रेस सहित सभी पार्टियों ने वैश्य समुदाय को केवल मतदाता बनाकर छोड़ दिया है, डॉ विष्णु गुप्ता एक मात्र वैश्य समाज के उम्मीदवार है जिन्होंने राष्ट्र भक्त दल पार्टी से अपनी उम्मीदवारी पेश की है। पूरे वैश्य समाज डॉ विष्णु गुप्ता को मिलकर जिताएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here