सिद्धवर कूट में समाज मिलन समारोह में महेशचंद जैन को किया आमंत्रित

0
28

इंदौर (मनोज जैन नायक) सिद्धवर कूट में आयोजित समाज मिलन समारोह के लिए मध्य प्रदेश के आई पी एस महेशचंद जैन, एडिशनल कमिश्नर (आई जी लेवल) इंदौर को आमंत्रित किया ।
इंदौर नगर में निवासरत दिगम्बर जैसवाल जैन उपरोचियां समाज के बंधु सर्वश्री ओमप्रकाश जैन अध्यक्ष, प्रदीप जैन मंत्री, ऋषभ जैन कोषाध्यक्ष, ग्रुप कैप्टन डॉ. (रिटायर्ड) जिनेन्द्र जैन उपाध्यक्ष, विनोद जैन उपमंत्री, ज्ञानेंद्र जैन, अमित जैन, जितेन्द्र जैन, गौरव जैन
ने पुलिस अधिकारी श्री महेश्चंद जैन के निज निवास पर मुलाकात की । प्रतिनिधि मंडल के सभी सदस्यों ने श्री जैन को सम्मानित करते हुए उन्हें पुष्प गुच्छ भेट किए । सभी ने उन्हें श्री सिद्धवरकूट क्षेत्र पर 14 अप्रैल को होने वाले मिलन समारोह कार्यकर्म मे सम्मिलित होने का आग्रह किया गया । सभी ने इंदौर जैसवाल जैन समाज संगठन द्वारा किए जा रहे समाजोत्थान के कार्यों एवम प्रयासों से अवगत कराया । इसी श्रंखला मे यह भी बताया कि कि इंदौर में जैसवाल जैन समाज का एक जिन मंदिर बनाने का भी भाव है ।
आई पी एस श्री महेशचन्द जैन ने अपना सुझाव देते हुए कहा कि जब भी भक्तांबर पाठ अथवा समाज का कोई भी आयोजन हो, वहां पर एक दान पेटी रखी जाना चाहिए । उसमें सभी लोग सुविधानुसार मंदिर के लिए भूमि व निर्माण हेतु दान दें, जिससे मंदिर निर्माण हेतु एक शुरूआत होगी। श्री जैन ने 5 मई, 2024 दिन रविवर को अपने फॉर्म हाउस पर भक्तांबर पाठ कराने की सहर्ष स्वीकृति प्रदान की ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here