पत्रकार मेघा जैन को वसुंधरा राजे ने कोरोना जन जागृति के लिए सम्मानित किया

0
50

झालावाड। जब देश में चारों और हाहाकार मचा हुआ था कोरोनाकाल में हर आदमी तरस्त था तब जैन पत्रकार महासंघकी सदस्या पत्रकार मेघा जैन ने ना सिर्फ पत्रकारिता की बल्कि जिसको जिस प्रकार की मेडिकल और अन्य जरूरत पड़ी उनके लिए तुरंत दौड़ कर उनकी मदद की। जब लॉकडाउन का दौरा था तब पत्रकार मेघा ने प्रशासन और जनता के बीच सेतू का कार्य किया और जहां खाने की जरूरत थी, वहां दानदाताओं की मदद लेकर लोगों को खाना भी पंहुचाया। यह सब सेवा कार्य पूरे कोरोना काल दौर पर्यंत चलता रहा।

इसी के साथ कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत जन जागरूकता अभियान चलाकर ज्यादा से ज्यादा लोगों के टीके लगवाएं। वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान दी गई सेवा ने मानवता की एक नई मिसाल कायम की है पत्रकार मेघा जैन ने एक योद्वा के भांति कार्य किया है इसके लिए हर व्यक्ति ने उनकी तारीफ की। इसको लेकर जिला प्रशासन और स्थानीय प्रशासन के साथ-साथ कई सामाजिक संगठनों ने भी उनको सम्मानित किया। शुक्रवार रात को पंचायत समिति में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धराराजे ने पत्रकार मेघा जैन को मेडल एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह, पूर्व मंत्री श्रीकृष्ण पाटीदार, आरपीएससी के पूर्व चेयरमैन श्यामसुदंर शर्म, विधायक नरेन्द्र नागर, गोविन्द रानीपुरिया, कालूराम मेघवाल, संजय जैन ताऊ, गोविंद धाकड़, अशोक दुबे मौजूद रहे। पूर्व मुख्यमंत्री ने पत्रकार जैन के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि मे कोरोना योद्वा सम्मान पत्र से सम्मानित करते हुए गौरवान्वित महसूस करती हूं।
सौरभ जैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here