शन्ना जैन पाटनी पिता संजय पाटनी ने यूजीसी नेट परीक्षा में श्रेष्ठ अंकों से उत्तीर्ण

0
104
भीलवाड़ा, 18 सितंबर-  सुभाष नगर भीलवाड़ा की छात्रा शन्ना जैन पाटनी पिता संजय पाटनी ने  यूजीसी नेट परीक्षा में श्रेष्ठ अंकों से उत्तीर्ण कर सफलता प्राप्त की।
प्रकाश पाटनी ने बताया कि  जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय दिल्ली से एम.ए अंग्रेजी भाषा में 82.5%  अंको से उत्तीर्ण होने के बाद नेट जे.आर.एफ से यूजीसी नेट की परीक्षा वर्ष 2022 में 99.4 परसेन्टाइल अंक लाकर गौरवान्वीत किया है।
छात्रा शन्ना जैन पाटनी ने बताया कि मुझे गवर्नमेंट एवं निजी क्षेत्र में असिस्टेंट प्रोफेसर पद का जॉब ऑफर्स मिला था। लेकिन मैंने उसे स्वीकार न कर आगे पीएचडी की पढ़ाई करने का निर्णय लिया। मेरे माता-पिता ने अच्छे संस्कार देखकर उच्च शिक्षा प्राप्त करने को प्रेरित किया। उनके आशीर्वाद प्रेरणा से यूजीसी नेट परीक्षा में 99.4% अंकों से उत्तीर्ण होकर उत्साहित हुई। अपने केरियर को ऊंचाइयों की ओर लाने के लिए आगे और पढ़ने का निर्णय लिया। उच्च शिक्षा से देश- विदेश में प्रशासनिक एवं निजी क्षेत्र के उच्च संस्थानों में कार्य करने का अवसर मिलेगा।
हाल ही में बिरला इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी एंड साइंस पिलानी विश्वविद्यालय गोवा में  डिपार्टमेंट ऑफ़ ह्यूमैनिटीज एण्ड सोशल साइंस विषय में पीएचडी की पढ़ाई मे 26 अगस्त 2023 को प्रवेश लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here